ममता ने फिर रागा एनआरसी राग, कहा 40 लाख अवैध नागरिकों में से 23 लाख हिंदू

0

डेस्क: एनआरसी के मुद्दे पर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर एक बार फिर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार अपने आपको हिंदुओं की हितैषी बताती है। लेकिन सच्चाई कुछ और ही है।
ममता ने कहा कि नेशनल रजिस्टर ऑफ सेंशस से जिन 40 लाख लोगों के नाम को हटाया गया है, उनमें से 23 लाख लोग हिंदू हैं। उन्होंने कहा कि 23 लाख बंगालियों को एक साजिश के तहत असम से भगाने की साजिश रची गई। इससे भी बड़ी बात ये है कि वो सभी 23 लाख बंगाली हिंदू हैं। बीजेपी का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा कि वो लोग सिर्फ झूठ बोलते हैं।

उन्होंने कहा कि असम सरकार के फैसले के बाद वहां ऐसे हालात बन गए हैं जिसे बयां करना मुश्किल है। ममता बनर्जी आगे कहती हैं कि एक खास साजिश के तहत एक खास समुदाय को निशाना बनाया गया। ममता बनर्जी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में टीएमसी सरकार की लोकप्रियता से केंद्र की बीजेपी सरकार डरी हुई है। यही वजह है कि राज्य सरकार को अलग अलग तरीके से परेशान किया जा रहा है। नोटबंदी की कामयाबी की बात केंद्र सरकार करती है। लेकिन दो साल पहले नोटबंदी की वजह से जो लोग बर्बाद हो गए वो आज तक मुख्य धारा में नहीं जुट पाए हैं।

Spread the love
Hindi News से जुड़े हर अपडेट और को जल्दी पाने के लिए Facebook Page को लाइक करें और विडियो देखने के लिए Youtube को सब्सक्राइब करें।

Leave A Reply