हमारी लड़ाई कश्मीर के लिए है, कश्मीरियों के खिलाफ नहीं : PM मोदी

0

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज टोंक में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे गर्व है अपने जवानों पर, जिन्होंने सौ घंटे के भीतर पुलवामा अटैक के दोषियों को सजा दी।
पीएम मोदी ने कहा हमारी लड़ाई आतंकवाद और मानवता के दुश्मनों के साथ है। हमारी लड़ाई कश्मीर के लिए है, कश्मीरियों के खिलाफ नहीं है। कश्मीरी छात्रों के साथ देश में जो कुछ इन दिनों हुआ है वह नहीं होना चाहिए।
ये बदला हुआ हिंदुस्तान है, ये दर्द सरकार चुपचाप नहीं सहेगी, ये दर्द सहकर हम चुपचाप नहीं बैठेंगे, हम आतंक को कुचलना भी जानते हैं।
आज प्रत्येक हिंदुस्तानी देश की सेना के साथ है, देश की भावनाओं के साथ है, लेकिन मुझे मुट्ठी भर उन लोगों पर अफसोस होता है, जो भारत में रहते हुए पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं।
पीएम मोदी ने कहा ये वही लोग हैं जो पाकिस्तान जाकर कहते हैं, कुछ भी करो लेकिन मोदी को हटाओ। ये वही लोग हैं जो मुंबई हमले के बाद आतंक के सपरस्तों को जवाब देने की हिम्मत नहीं दिखा पाये।
पीएम मोदी ने कहा यह बदला हुआ हिंदुस्तान है। यह सरकार चुपचाप दर्द नहीं सहेगी हम आतंक को कुचलना भी जानते हैं।

Spread the love
Hindi News से जुड़े हर अपडेट और को जल्दी पाने के लिए Facebook Page को लाइक करें और विडियो देखने के लिए Youtube को सब्सक्राइब करें।

Leave A Reply