3.50 लाख से ज्यादा फर्जी कम्पनियों को एक झटके में बंद कर दिया : PM मोदी

0

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महाराष्ट्र के सोलापुर में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि जो लोग दिल्ली में एसी कमरों में बैठे रहते हैं, उन्हें जमीनी हकीकत का पता नहीं चलता। लेकिन मुझे पता है कि शरद राव युद्ध के मैदान से क्यों भाग गए। शरद राव भी बड़े खिलाड़ी हैं, वो समय से पहले हवा का रुख समझ जाते हैं, और वो कभी ऐसा कुछ नही करते जिसके कारण उनको और उनके परिवार को खरोंच आ जाये, बाकि कोई भी बलि चढ़ जो तो चढ़ जाये।

कांग्रेस और उसके साथी कहते हैं कि समाज में जो भी मोदी हैं वो सब चोर हैं। पिछड़ा होने की वजह से कांग्रेस और उसके साथियों ने मेरी जातियां बताने वाली गालियां देने में कोई कमी नहीं रखी। इस बार तो उन्होंने हद पार करते हुए पूरे पिछड़े समाज को ही गाली दी है।

उन्होंने कहा कांग्रेस के नामदार पूरे समाज को गाली देने में जुट गए हैं। नामदार ने पहले चौकीदारों को चोर कहा और जब सारे चौकीदार मैदान में आएं, हर हिंदुस्तानी चौकीदार कहने लगा तो उनके मुंह पर ताला लग गया। अब मुंह छिपाते घूम रहे हैं।

आज दुनिया के शक्तिशाली राष्ट्र भी भारत के साथ कंधे से कन्धा मिलाकर चलने में गर्व अनुभव करते हैं। अरसे बाद मैं ऐसा चुनाव देख रहा हूं जिसमें देश की जनता सरकार को फिर से वापस लाने के लिए खुद प्रचार कर रही है, अपने खर्च से कर रही है और लोग घर-घर जाकर मोदी को वोट देने की अपील कर रहे हैं। आपके आशीर्वाद और साथ से मैंने कालेधन और भ्रष्टाचार पर सीधा वार किया है। हजारों करोड़ रुपये का कर्ज लेने वालों से पैसे वसूल कर पाया हूं। आपका समर्थन मिला तभी 3.50 लाख से ज्यादा फर्जी कम्पनियों को एक झटके में बंद कर दिया।

Spread the love
Hindi News से जुड़े हर अपडेट और को जल्दी पाने के लिए Facebook Page को लाइक करें और विडियो देखने के लिए Youtube को सब्सक्राइब करें।

Leave A Reply