नीतीश जी ने लालटेन की विदाई कर दी और घर-घर बिजली पहुंचायी -PM मोदी

0

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दरभंगा के राज मैदान में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राजद और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और वहीं सीएम नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की। पीएम ने कहा कि लालटेन वाले भी बिहार में बिजली पहुंचा सकते थे, लेकिन वो तो अपना धन बनाने में, मॉल बनाने में जुट गए। नीतीश जी ने तो लालटेन की विदाई कर दी और घर-घर बिजली पहुंचायी।
पीएम ने कहा कि लाल किला से से मैंने घोषणा की थी कि ब‍िजली पहुंचाई जाएगी। नीतीश ने लालटेन की विदाई कर दी। पहले होटल बनते थे, हेलीकॉप्‍टर घोटाला होता था, ये मिलावट करनेवालों की सच्‍चाई है।

प्रधानमंत्री मोदी ने जनता से अपील करते हुए कहा कि आपका एक-एक वोट मोदी के खाते में जाएगा, चौकीदार को मजबूत करेगा। हमारा देश मजबूत होना चाह‍िए, सरकार मजबूत होनी चाह‍िए। पीएम मजबूत होना चा‍ह‍िए। कर्नाटक में आठ सीट वाले पीएम बनना चाहते। ये जितने हैं, बाजार में चुनाव के मैदान में पीएम की लाइन में। आतंकवाद को कौन खत्‍म कर सकता है? मोदी अकेला नहीं कर सकता। ये काम कर सकता है आपका एक वोट। आपका मोदी आपके साथ मिलकर आतंकवाद से लड़ेगा और उसे खत्म करेगा।

पीएम ने कहा कि 23 मई को नई सरकार बनने के बाद सबको क‍िसान सम्‍मान योजना का लाभ म‍िलेगा। 2022 तक किसानों की आय डबल करने का काम ईमानदारी से काम करेगी। क‍िसान ऊर्जा दाता बनेंगे, आप अपने खेत में सौर ऊर्जा पैदा करके सरकार को बेच सकें, ऐसी व्‍यवस्‍था है, सोलर फाॅर्मिग की व्‍यवस्‍था है।

क‍िसानों को 60 साल बाद पेंशन मिले, इसके लिए हम संकल्पित हैं। नये तालाब बनाए जाएंगे। मखाना रिसर्च सेंटर मजबूत होगा। मछली पालकों के लिए अलग मंत्रालय बनेगा।

दरभंगा के मंच से गरजे पीएम मोदी, पहले मोदी को गाली देते थे अब ईवीएम को
पीएम मोदी ने कहा कि आपने देखा होगा, तीन चरण के मतदान के बाद ये जो उछल-उछल के गला फाड़ के स्ट्राइक के सुबूत मांग रहे थे, अचानक गायब हो गए, जो पहले पाकिस्‍तान के पैरोकार कर रहे थे, वे अब मोदी और ईवीएम काे गाली दे रहे। वे जनता की नब्‍ज नहीं समझ रहे। तीन चरणों में लोगों ने इन्‍हें ठीक से समझा द‍िया है, अब ये बौखलाए हैं।

Spread the love
Hindi News से जुड़े हर अपडेट और को जल्दी पाने के लिए Facebook Page को लाइक करें और विडियो देखने के लिए Youtube को सब्सक्राइब करें।

Leave A Reply