Breaking News
Home / राज्य / उड़ीसा / कोई भी दलाल अब जनता के पैसे पर पंजा नहीं मार पायेगा: PM मोदी

कोई भी दलाल अब जनता के पैसे पर पंजा नहीं मार पायेगा: PM मोदी

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: ओडिशा के संबलपुर में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने अपने विरोधियों पर जोरदार हमला किया। संबोधन की शुरूआत में उन्होंने कहा कि पहले चरण की वोटिंग के बाद ओडिशा से जो संकेत आये हैं उससे साफ है कि दिल्ली में फिर एक बार मोदी सरकार और ओडिशा में भाजपा सरकार बनने जा रही है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि हमारे देश में सरकार के पास पैसे की कमी नहीं है। कमी रही है तो उस पैसे के सही इस्तेमाल की। पहले की सरकारों ने कभी इस पर ध्यान नहीं दिया कि जितने पैसे भेजे जा रहे हैं, वो आप तक पूरे पहुंचें या नहीं। आजादी के इतने सालों तक ये भ्रष्टाचार चल रहा था लेकिन इसे कोई रोकने वाला नहीं था। अब मोदी की सरकार ने, आपके इस चौकीदार की सरकार ने ये व्यवस्था बनायी है कि सरकार अगर 100 पैसे भेजे, तो पूरे 100 पैसे देश के गरीबों पर खर्च हों।

पीएम मोदी ने कहा कि आपने दिल्ली में एक मजबूर और भ्रष्ट सरकार भी देखी है। ये वो सरकार थी जो आपको मिलने वाली चीनी में घोटाला कर जाती थी। जो आपको मिलने वाले राशन में घोटाला कर जाती थी। जो किसानों को मिलने वाले यूरिया में घोटाला कर जाती थी। पहले की भ्रष्ट और कमजोर सरकारों का ही परिणाम है कि आज़ादी के इतने वर्ष बाद भी संपन्न ओडिशा की जनता गरीब ही रही। क्षेत्र और जात-पात के आधार पर भेदभाव, यही कांग्रेस और बीजेडी की उपलब्धि रही है।

उन्होंने कहा कि जब इस चौकीदार ने विपक्षियों के भ्रष्टाचार के कारोबार पर प्रहार किया तो इनको इतना कष्ट हुआ है कि ये मुझे रास्ते से हटाना चाहते हैं। 23 मई को जब फिर एक बार मोदी सरकार आएगी, तो ओडिशा के किसान परिवारों के बैंक खातों में सीधी मदद की व्यवस्था हम करने वाले हैं। कोई भी दलाल आपके पैसे पर पंजा नहीं मार पायेगा।

उन्होंने कहा कि यहां जो भाजपा की नयी सरकार बनेगी और दिल्ली में फिर एक बार भाजपा सरकार बनेगी, तो वो सरकार ओडिशा में आयुष्मान भारत योजना भी लागू करेगी। इस योजना के लागू होने के बाद यहां के गरीब परिवारों का 5 लाख रुपए तक का मुफ्त इलाज पूरे देश के अस्पतालों में हो सकेगा।

Spread the love

About desk

Check Also

ओडिशा में बिजली आपूर्ति ठप, मुख्यमंत्री पटनायक ने की समीक्षा बैठक

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने फनी से हुए नुकसान की समीक्षा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *