एक बार फिर वाराणसी में मोदी के लिए मेगा रैली करेगी बीजेपी

0

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव 2014 के समय नारा दिया था ‘मैं यहां आया नहीं हूं, मुझे मां गंगे ने बुलाया है ‘ अब पीएम मोदी को मां गंगा ने एक बार फिर बुला लिया है। 2019 में वे दूसरी बार यहां से नामांकन पत्र दाखिल करने जा रहे हैं। लेकिन नामांकन दाखिल करने से पहले रोड शो कर बीजेपी उनकी यात्रा को रोड शो के इतिहास में मील का पत्थर साबित करने की भरसक कोशिश में है।

बीजेपी ने पीएम मोदी के रोड शो को मेगा रोड शो बनाने के लिए व्यापक इंतजाम कर लिए हैं। नामांकन से पहले विपक्ष को पार्टी यह दिखाने की कोशिश कर रही है कि एनडीए और मोदी लहर आज भी कायम है। प्रधानमंत्री मोदी औपचारिक रूप से वाराणसी संसदीय सीट के रण में 26 अप्रैल को नामांकन करेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी आज वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट पर उतरेंगे। एयरपोर्ट से सीधे कार से प्रधानमंत्री मोदी बनारस हिंदू विश्वविद्यालय जाएंगे। वहां लंका गेट पर पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। माल्यार्पण के बाद पीएम मोदी का रोड शो शुरू होगा।

पीएम मोदी के मेगा रोड शो में बीजेपी के कई दिग्गज नेता शामिल होने। लंका से दशाश्वमेध घाट तक होने वाले इस रोड शो में पीएम मोदी के साथ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन(एनडीए) के कई दिग्गज नेता भी शामिल होंगे। पीएम मोदी यहां शाम को गंगा आरती में भी शामिल होंगे। प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, निर्मला सीतारमण, सुषमा स्वराज, पियूष गोयल, योगी आदित्यनाथ जैसे दिग्गज भी शामिल रहेंगे। शिरोमणी अकाली दल के मुखिया प्रकाश सिंह बादल, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, लोक जनशक्ति पार्टी के मुखिया राम विलास पासवान भी इस दौरान मौजूद रह सकते हैं।

राजनितिक जानकारों का कहना है कि पीएम की मेगा रैली 2014 के रैली से भी शानदार होगी, 2014 में गुजरात के मुख्यमंत्री के तौर पर प्रचित थे पर इस बार वे प्रधानमंत्री रूप में प्रचित हैं।

Spread the love
Hindi News से जुड़े हर अपडेट और को जल्दी पाने के लिए Facebook Page को लाइक करें और विडियो देखने के लिए Youtube को सब्सक्राइब करें।

Leave A Reply