पश्चिम बंगाल के लोगों ने स्पीड ब्रेकर दीदी को समझाने की ठान ली है- पीएम मोदी

0

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पश्चिम बंगाल के बुनियादपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। पुरुलिया में एक भाजपा कार्यकर्ता की हत्या पर बोलते हुए प्रधामंत्री ने कहा कि मैं आश्वस्त करना चाहता हूं कि सभी को न्याय मिलेगा। उन्होंने कहा कि जो ल्रोग इस तरह की घटनाओं में शामिल होंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।

मोदी ने कहा कि बंगाल में पहले और दूसरे चरण में मतदान की जो रिपोर्ट आयी हैं, उससे ‘दीदी’ ममता बनर्जी की नींद उड़ गई है। इसी बौखलाहट में किस तरह के जघन्य अपराध हो रहे हैं, वो भी देश देख रहा है।
प्रधानमंत्री ने कहा कि इस बार पश्चिम बंगाल के लोगों ने स्पीड ब्रेकर दीदी को समझाने की ठान ली है कि जनता के साथ गुंडागर्दी करने का, उनके पैसे लूटने का और उनका विकास रोकने का नतीजा क्या होता है। उन्होंने कहा कि 23 मई को एक बार फिर देश में मोदी सरकार आयेगी।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मां, माटी, मानुष के नाम पर ममता दीदी ने लोगों को धोखा दिया है। अपनी तुष्टिकरण की नीति के कारण उन्होंने दूसरे देश के लोगों को अपने प्रचार में लगाया है। क्या ऐसा कभी हुआ है कि भारत के चुनाव में दूसरे देश के लोग आकर प्रचार करें।

Spread the love
Hindi News से जुड़े हर अपडेट और को जल्दी पाने के लिए Facebook Page को लाइक करें और विडियो देखने के लिए Youtube को सब्सक्राइब करें।

Leave A Reply