कांग्रेस, सपा और बसपा को समझ नहीं आ रहा है कि वे वोट किस मुद्दे पर मांगें

0

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आतंकवाद और नक्सलवाद देश से खत्म होना चाहिए लेकिन यह काम बुआ-बबुआ नहीं कर सकते। इनकी सरकारें गांव के गुंडों को ठीक नहीं कर पायी तो ये आतंकवाद को क्या ठीक करेंगे।

प्रधानमंत्री ने सपा-बसपा पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस, सपा और बसपा को समझ नहीं आ रहा है कि वे वोट मांगे किस मुद्दे पर मांगें। जात-पात का जो खेल इन्होंने रचा था, वो अब इन पर ही भारी पड़ रहा है। पीएम मोदी ने कहा आज मैं ऐसे समय में सीतापुर आया हूं, जब चुनाव निर्णायक दौर में पहुंच चुका है। आधे देश ने जो जनादेश दिया है, वो EVM मशीनों में सील हो चुका है।

देश का मन देखकर विपक्ष के नेताओं के चेहरे लटक गये हैं। अपने भाषण की शुरुआत करते हुए प्रधानमंत्री ने बोर्ड परीक्षा में सफल हुए छात्र-छात्राओं को बधाई दी। उन्होंने कहा कि जो छात्र कुछ नंबर से पीछे रह गए हैं, उन्हें निराश होने की जरूरत नहीं बल्कि और मेहनत करने की जरूरत है।

Spread the love
Hindi News से जुड़े हर अपडेट और को जल्दी पाने के लिए Facebook Page को लाइक करें और विडियो देखने के लिए Youtube को सब्सक्राइब करें।

Leave A Reply