प्रियंका ने हॉलीवुड की फिल्म के लिए फिल्म ‘भारत’ छोड़ दी

0

डेस्क: बॉलीवुड में सलमान खान ‘दबंग खान’ और भाईजान के नाम से जाने जाते हैं। उन्‍हें न कहने की हिम्‍मत इंडस्‍ट्री में कुछ एक लोग रखते हैं। लेकिन सूत्रों में मुताबिक प्रियंका चोपड़ा ने मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म ‘भारत’ से अचानक अपना नाम वापिस ले लिया है, जिस से सलमान खान काफी नाराज हैं। जहां फिल्‍म के निर्देशक अली अब्‍बाज जफर ने प्रियंका के इस फिल्‍म को छोड़ने के पीछे उनकी और निक के रिश्‍ते की बात को कहा था, वहीं हाल ही में सलमान ने पूरा मीडिया के सामने कह दिया कि प्रियंका ने यह फिल्‍म छोड़ते हुए उन्‍हें कुछ और ही कारण बताया था। दरअसल खबर है कि प्रियंका ने सलमान खान की फिल्‍म छोड़ क्रिस प्रैट की फिल्म ‘काउबॉय निंजा वाइकिंग’ को चुना है। ऐसे में बॉलीवुड में प्रियंका की काफी किरकिरी भी हुई है।
अब खबर आ रही है कि जिस हॉलीवुड फिल्‍म के लिए प्रियंका ने ‘भारत’ से किनारा किया था, अब वहीं फिल्‍म अनिश्चतकाल के लिए टल गई है। न्‍यूज एजेंसी की खबर के अनुसार वेबसाइट ‘वेराइटी डॉट कॉम’ ने रिपोर्ट दी है कि, यूनिवर्सल पिक्चर्स ने फिल्म के शेड्यूल को खत्म कर दिया है और इसके लिए कोई तिथि तय नहीं की है। पहले यह फिल्म 28 जून 2019 को रिलीज होने वाली थी।
प्रियंका, साल 2016 में आखिरी बार प्रकाश झा की फिल्‍म ‘गंगाजल 2’ में नजर आई थी। ऐसे में सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे कि आखिर किस फिल्‍म के साथ प्रियंका बॉलीवुड में वापसी करेंगी। बता दें कि प्रियंका ने बुधवार से ही फिल्‍म ‘स्‍काई इज द पिंक’ की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्‍म में वह फरहान अख्‍तर के साथ नजर आएंगी।

Spread the love
Hindi News से जुड़े हर अपडेट और को जल्दी पाने के लिए Facebook Page को लाइक करें और विडियो देखने के लिए Youtube को सब्सक्राइब करें।

Leave A Reply