Breaking News
Home / राजनीतिक / मोदी सरकार पर राहुल ने फिर किया अटैक, कहा सरकार की नयी लाइन है ‘गायब हो गया

मोदी सरकार पर राहुल ने फिर किया अटैक, कहा सरकार की नयी लाइन है ‘गायब हो गया

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: राफेल मामले को लेकर गुरुवार को कांग्रेस ने मोदी सरकार पर जोरदार हमला किया है। राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि राफेल की फाइलें कहां गायब हो गईं ? डील में सरकार चौकीदार को बचाने में लगी है। अगर कागज गायब हुए हैं तो इसका मतलब ये सच्चे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार की नयी लाइन है ‘गायब हो गया।’ रोजगार गायब, जीएसटी गायब, नोटबंदी गायब और अब राफेल की फाइल गायब।

राहुल गांधी ने कहा कि राफेल की फाइल में लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समानांतर डील कर रहे थे। यूपीए की डील में राफेल समय पर आता, लेकिन अंबानी की वजह से राफेल आने में देरी हुई। उन्होंने कहा कि फाइल में लिखा है कि पीएमओ दखल दे रहा था। प्रधानमंत्री के साथ-साथ सबकी जांच होनी चाहिए। जो पीएम पर आरोप लगाते हैं उनकी जांच हो सकती है लेकिन जहां पीएम का नाम आता है उनकी जांच नहीं होती, क्यों?

कांग्रेस अध्‍यक्ष ने कहा कि मुझे एक बात समझ नहीं आ रही कि अगर प्रधानमंत्री दोषी नहीं हैं तो वो खुद जांच करवा कर दूध का दूध पानी का पानी क्यों नहीं कर देते। जेपीसी करवाने की मांग पर भी भाग गये। बालाकोट एयरस्ट्राइक पर उन्होंने कहा कि सीआरपीएफ के जवानों के परिवार पूछ रहे हैं क्या हुआ, तो बताना चाहिए। उनकी मांग सही है। आईएएफ एयर स्ट्राइक के सबूत के संबंध में उन्होंने कहा कि मैं इसके बारे में ज्यादा बात नहीं करूंगा, लेकिन हां मैंने पढ़ा है कि शहीद हुए कुछ सीआरपीएफ जवानों के परिवार ने इस मुद्दे को उठाया है, वे कह रहे हैं कि हम आहत थे इसलिए कृपया हमें दिखाएं कि क्या हुआ।

Spread the love

About desk

Check Also

प्रधानमंत्री मोदी ने पढ़ाया सांसदों काे पाठ, कहा – भाजपा अपनी विचाराधारा और सोच के कारण आगे बढ़ी

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: भाजपा के लोकसभा और राज्‍यसभा सांसदों के लिए शनिवार को दो दिवसीय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *