राहुल गांधी वायनाड से हारने के बाद किसी दूसरे देश से चुनाव लड़ेंगे!

0

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: उत्तर प्रदेश की अमेठी सीट के अलावा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी केरल की वायनाड सीट से भी लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं। राहुल गांधी के वायनाड सीट से चुनाव लड़ने को लेकर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने निशाना साथा है। पीयूष गोयल ने कहा की राहुल गांधी को अमेठी से चुनाव हारने का डर सता रहा है, इसलिए ही वो अमेठी से भागकर वायनाड से चुनाव लड़ने गए हैं।

गोयल ने कहा कि राहुल गांधी ने भारत के लोगों का विश्वास खो दिया है। मुझे यकीन है कि केरल के लोग भी उन्हें हराएंगे। वायनाड से हारने के बाद राहुल को अगले चुनावों में किसी और देश के निर्वाचन क्षेत्र की तलाश करनी पड़ेगी।

ज्ञात हो कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस बार लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की अमेठी लोकसभा सीट के अलावा केरल की वायनाड सीट से भी चुनाव लड़े रहे हैं। केरल की वायनाड सीट से राहुल गांधी के सामने भारत धर्म सेना के अध्यक्ष तुषार वेल्लापली को एनडीए ने उम्मीदवार है, तो अमेठी से राहुल का सामना केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से है। राहुल के वायनाड से चुनाव लड़ने को लेकर स्मृति ईरानी ने कहा था कि राहुल गांधी का अमेठी को छोड़कर किसी और जगह से पर्चा भरना अमेठी का अपमान है।

Spread the love
Hindi News से जुड़े हर अपडेट और को जल्दी पाने के लिए Facebook Page को लाइक करें और विडियो देखने के लिए Youtube को सब्सक्राइब करें।

Leave A Reply