केरल में राहुल गांधी बोलें राष्ट्रीय स्तर पर हमलोग जहर से लड़ रहे हैं

0

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: मतदाताओं का आभार जताने के लिए तीन दिवसीय दौरे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी केरल दौरे पर हैं। उन्होंने दौरे के दूसरे दिन शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड में रोड शो किया। जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी सरकार पर हमला बोला। कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर हमलोग जहर से लड़ रहे हैं। मौजूदा सरकार और नरेंद्र मोदी देश में नफरत फैला रही है।

कांग्रेस जानती है और समझती है कि नफरत से निपटने का एकमात्र रास्ता प्यार है। हम देश में कमजोरों को मोदी की नीतियों से बचाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। मैं आपका प्रतिनिधित्व करने और बेहतर वायनाड बनाने के लिए तैयार हूं। वायनाड के हर व्यक्ति के लिए मेरे घर के दरवाजे खुले हैं। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस पार्टी से हैं। आपने मुझे जो समर्थन दिया, वो अद्वितीय है।

राहुल गांधी ने कलपेट्टा में रोड शो के बाद जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मैं केरल का सांसद हूं। यह मेरी जिम्मेदारी है कि न सिर्फ वायनाड बल्कि पूरे केरल के नागरिकों से जुड़े मुद्दों को आवाज दूं। वायनाड के लोगों की आवाज सुनना और उनकी आवाज बनना मेरा कर्तव्य है। आप सभी के प्रेम और स्नेह का धन्यवाद, जो आपने मेरे लिए दिखाया।

बता दें कि राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव 2019 में केरल और उत्तरप्रदेश की दो सीटों पर चुनाव लड़ा था। अमेठी में उन्हें स्मृति ईरानी से हार मिली, जबकि वायनाड में राहुल 4 लाख 31 हजार से ज्यादा वोट से जीते थे। वायनाड से जीतने के बाद राहुल का केरल का यह पहला दौरा है। वे रविवार तक केरल में अलग-अलग कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

Spread the love
Hindi News से जुड़े हर अपडेट और को जल्दी पाने के लिए Facebook Page को लाइक करें और विडियो देखने के लिए Youtube को सब्सक्राइब करें।

Leave A Reply