Breaking News
Home / राज्य / उत्तर प्रदेश / कांग्रेस ने राहुल गांधी के सुरक्षा में चूक होने की बातें कही, SPG ने खोला राज

कांग्रेस ने राहुल गांधी के सुरक्षा में चूक होने की बातें कही, SPG ने खोला राज

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: कांग्रेस पार्टी ने लोकसभा चुनाव के नामांकन दाखिल करने के दौरान राहुल गांधी की सुरक्षा में एक बड़ी चूक होने की बात कहते हुए केंद्रीय गृहमंत्रालय को एक पत्र लिखा है। पत्र में दावा किया गया है कि पर्चा दाखिल करने के दौरान कांग्रेस अध्‍यक्ष पर हमले का खतरा था। हालांकि, केंद्रीय गृह मंत्रालय की ओर से कहा गया है कि उन्‍हें राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक की शिकायत से संबंधित कोई पत्र नहीं मिला है।

केंद्र सरकार को लिखे गए इस पत्र में कहा गया है कि राहुल गांधी अमेठी में नामांकन दाखिल करने के बाद जब कलेक्‍ट्रेट परिसर के नजदीक मीडिया से रूबरू हो रहे थे उस दौरान उनके चेहरे पर लेजर लाइट दिखाई दी थी। कांग्रेस अध्‍यक्ष के चेहरे पर ऐसी लाइट सात बार देगी गई थी। इस पत्र में राहुल के पिता राजीव गांधी और दादी इंदिरा गांधी पर हुए हमलों का भी हवाला दिया गया है।

केंद्रीय गृहमंत्रालय ने कहा है कि हमें कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी की सुरक्षा में कथित चूक से शिकायत संबंधी कोई पत्र नहीं मिला है। हालांकि, मंत्रालय को अमेठी में राहुल गांधी के चेहरे पर ‘हरी लाइट’ चमकाने की घटना के संबंध में जैसे ही पता चला, उसकी ओर से एसपीजी के निदेशक को मामले की तहकीकात के निर्देश दे दिए गए थे। ज्ञात हो कि राहुल गांधी ने अमेठी में एक बड़े रोड शो के बाद पर्चा दाखिल किया था। इस दौरान उनके साथ कांग्रेस महासचिव प्रियंका और राबर्ट वाड्रा भी मौजूद थे।

एसपीजी ने कहा, कांग्रेस के फोटोग्राफर के मोबाइल फोन की थी यह लाइट
केंद्रीय गृह मंत्रालय ने कहा है कि उसे एसपीजी निदेशक की ओर से बताया गया है कि क्लिपिंग में राहुल गांधी के चेहरे पर चमक रही ग्रीन लाइट असल में कांग्रेस पार्टी के फोटोग्राफर के मोबाइल फोन की पाई गई जो कि कार्यक्रम की वीडियोग्राफी कर रहा था।

Spread the love

About desk

Check Also

स्वतंत्रता दिवस पर बालिका सुरक्षा की शपथ, लेंगे बेटों को अनुशासन में रखने का संकल्प

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: उत्तर प्रदेश सरकार स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन के दिन समाज के सभी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *