बंगाल सरकार के कार्यों में हस्तक्षेप कर रहे हैं प्रशांत किशोर: राहुल सिन्हा

0

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की पश्चिम बंगाल इकाई ने एक बार फिर आरोप लगाया है कि राजनीतिक रणनीतिकार के तौर पर ममता बनर्जी द्वारा नियुक्त किये गये प्रशांत किशोर राज्य सरकार के कार्यों में हस्तक्षेप कर रहे हैं। पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने मंगलवार को ट्विटर के जरिए यह आरोप लगाया है।

उन्होंने कहा है कि तृणमूल कांग्रेस को बचाने के लिए प्रशांत किशोर आये हैं। दोनों के बीच एक समझौता हुआ है और इसके एवज में एक बड़ी धनराशि का लेन-देन भी होना है। हमें इस बारे में कुछ भी नहीं कहना, क्योंकि कोई भी प्रशांत किशोर वर्तमान परिस्थिति में तृणमूल कांग्रेस को नहीं बचा सकते। लेकिन प्रशांत किशोर और उनकी पूरी टीम सरकार के कार्यों में दखलअंदाजी कर रही है। यह नहीं होना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि पहले भी भारतीय जनता पार्टी ने इस तरह के आरोप लगाये थे, जिस पर तृणमूल कांग्रेस की ओर से सफाई दी गयी थी। हालांकि कई क्षेत्रों के सरकारी अधिकारियों ने दावा किया था कि उनके पास प्रशांत किशोर की टीम आयी थी। कई सरकारी अधिकारियों को तो फोन भी किया गया था, जिसमें उनके (टीम) अनुसार सरकारी योजनाओं का क्रियान्वयन करने को कहा गया था।

Spread the love
Hindi News से जुड़े हर अपडेट और को जल्दी पाने के लिए Facebook Page को लाइक करें और विडियो देखने के लिए Youtube को सब्सक्राइब करें।

Leave A Reply