तीन चौथाई बहुमत के साथ बनाएंगे सरकार – राजनाथ सिंह

0

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह को भरोसा है कि लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) में शामिल सभी दलों को अपेक्षा से अधिक सीटें हासिल होंगी। उनका कहना है कि राजग केंद्र में एक बार फिर तीन चौथाई बहुमत के साथ सरकार बनाएगा। राजनाथ सिंह शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी के नामांकन के दौरान उत्तर प्रदेश के वाराणसी में NDA के सहयोगी दलों के सभी प्रमुख नेताओं के जुटने से उत्साहित दिख रहे थे। इस मौके पर मीडिया के साथ बातचीत में उन्होंने कहा कि NDA को आगामी लोकसभा चुनाव में पूरे देश में तीन चौथाई सीटों पर जीत मिलेगी।

पीएम मोदी के वाराणसी लोकसभा सीट से नामांकन पर्चा भरने के दौरान NDA के लगभग सभी सहयोगी दलों के नेता इकट्ठा हुए थे। इनमें जदयू अध्यक्ष और बिहार के सीएम नीतीश कुमार, पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल, शिवसेना के उद्धव ठाकरे, लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान, अपना दल (एस) की अनुप्रिया पटेल समेत कई नेता शामिल हैं। राजग नेताओं की यह भीड़ भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के अहमदाबाद लोकसभा सीट से नामांकन के समय भी दिखी थी। पीएम मोदी के नामांकन को लेकर केंद्र सरकार के कई मंत्री भी शुक्रवार को वाराणसी में मौजूद रहे।

Spread the love
Hindi News से जुड़े हर अपडेट और को जल्दी पाने के लिए Facebook Page को लाइक करें और विडियो देखने के लिए Youtube को सब्सक्राइब करें।

Leave A Reply