शत्रुघ्न सिन्हा में जगा जिन्ना प्रेम, देश को स्वतंत्र कराने और विकास में अहम योगदान बताया

0

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: भाजपा छोड़कर हाल ही में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए ‘शॉटगन’ शत्रुघ्न सिन्हा में जगा जिन्ना प्रेम जागृत हुआ है। उन्होंने कांग्रेस को मोहम्मद अली जिन्ना की पार्टी बता दिया है और कहा है कि उनका देश के विकास में अहम योगदान है।
शत्रुघ्न सिन्हा एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी, जवाहर लाल नेहरू और मोहम्मद अली जिन्ना ने देश को स्वतंत्र कराने में अहम भूमिका निभाई।

शत्रुघ्न ने कहा कि ये कांग्रेस परिवार महात्मा गांधी से लेकर सरदार वल्लभ भाई पटेल से लेकर, मोहम्मद अली जिन्ना से लेकर, जवाहर लाल नेहरू से लेकर, स्वर्गीय इंदिरा गांधी से लेकर, राजीव गांधी से लेकर राहुल गांधी तक की पार्टी है, जिसका देश के विकास और तरक्की में अहम योगदान है। इन लोगों ने देश के विकास में अहम भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा कि यही कारण है कि मैं कांग्रेस पार्टी में आया हूं।

गौरतलब है कि शत्रुघ्न सिन्हा कमलनाथ के बेटे नकुल नाथ का प्रचार करने पहुंचे थे। जिस वक्त शत्रुघ्न ने यह बयान दिया, उस वक्त कमलनाथ और नकुल नाथ दोनों मंच पर उपस्थित थे।

Spread the love
Hindi News से जुड़े हर अपडेट और को जल्दी पाने के लिए Facebook Page को लाइक करें और विडियो देखने के लिए Youtube को सब्सक्राइब करें।

Leave A Reply