Breaking News
Home / राज्य / पश्चिम बंगाल / ऐसे बीती ममता बनर्जी की रातें, फोन, न्यूज़ का मिला सहारा

ऐसे बीती ममता बनर्जी की रातें, फोन, न्यूज़ का मिला सहारा

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: सोमवार को भी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का धरना जारी है। ऐसे में पूरी रात सर्दी के बीच ममता बनर्जी ने सिर्फ एक शॉल से सर्दी से बचने की कोशिश की। बता दें कि एक तरफ जहां सारी रात ममता बनर्जी फोन पर बात, मैसेज और न्यूज देखती रहीं तो वहीं दूसरी ओर सुबह 4-5 बजे के आस पास उन्होंने फ्रेश होने के लिए तीन घंटे का वक्त लिया जिसके बाद वो वापस स्टेज पर आ गईं। गौरतलब है कि ममता बनर्जी ने रविवार रात करीब 8.30 से धरना शुरू किया था।

कुछ ऐसे गुजरी ममता बनर्जी की रात:

बता दें कि चिटफंड घोटाले के सिलसिले में कोलकाता के पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार से पूछताछ की सीबीआई की कोशिश के खिलाफ ममता बनर्जी धरने पर बैठी हैं। ऐसे में रविवार की पूरी रात करीब उन्होंने फोन पर कई लोगों से बातचीत की, मैसेज किए और साथ ही न्यूज देखी। इसके साथ ही वो रात भर शहरी विकास मंत्री व कोलकाता नगर निगम के मेयर फिरहाद हकीम और नेता अरूप बिस्वास के साथ बातचीत करती रहीं। वहीं उन्होंने रात में सिर्फ पानी पिया। इसके साथ ही सुबह 4-5 बजे के आसपास फ्रेश होने के लिए घर जाने की बजाय ट्रैफिक पुलिस के आउटपोस्ट का सहारा लिया। जानकारी के मुताबिक उन्होंने चाय पी और बिस्किट भी खाया।

सुरक्षा के लिए साथ रहे पुलिसकर्मी:

कोलकाता के मेट्रो स्टेशन के एस्पलेनैड में धरना दे रहीं ममता बनर्जी ने अपने सपोटर्स से कहा कि वो घर जाएं और सुबह वो उन्हें यहीं मिलेंगी। इसके साथ ही रातभर ममता के साथ उनकी सुरक्षा के लिए कुछ पुलिसकर्मी भी तैनात रहे।

क्या है पूरा मामला:

दरअसल रविवार को कोलकाता के पुलिस कमीश्नर राजीव कुमार के घर चिटफंड घोटाले के मामले की पूछताछ के लिए सीबीआई की एक टीम पहुंची, लेकिन वहां तैनात पुलिस ने सीबीआई को घर में घुसने से रोक दिया। ऐसे में स्थिति टकराव की हो गई जिसके बाद पुलिस कुछ सीबीआई अधिकारियों को जबरदस्ती नजदीक के शेक्सपियर सरनी पुलिस थाने ले गई। वहीं मामले की जानकारी मिलते ही खुद ममता बनर्जी राजीव कुमार के घर पहुंची। गौरतलब है कि शनिवार को सीबीआई ने दावा किया था कि राजीव कुमार फरार चल रहे हैं और शारदा व रोज वैली चिटफंड घोटाले में उनकी तलाश जारी है।

Spread the love

About admin

Check Also

Citizenship Amendment Act: आर्थिक नुकसान पर ममता सरकार के खिलाफ कोर्ट जाएगी रेल

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर राज्यव्यापी प्रदर्शन के दौरान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *