सन्नी देओल बीजेपी में शामिल, इस सीट से चुनाव लड़ सकते हैं

0

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: बॉलीवुड अभिनेता सन्नी देओल भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हुए। रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने उन्हें सदस्यता दिलाई। उक्त मोके पर रेल मंत्री पियूष गोयल भी उपस्थित थे।
बीजेपी से जुड़ने के बाद सन्नी देओल ने कहा कि जिस तरह से मेरे पापा ने अटल जी के साथ काम किया और समर्थन किया, उसी तरह मैं आज यहां मोदी जी के साथ काम करने और उनका समर्थन करने जुड़ा हूँ। मेरा काम बोलेगा।

सूत्रों के मुताबिक सन्नी देओल पंजाब के गुरदासपुर सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। इस सीट से कांग्रेस ने सुनील जाखड़ को उम्मीदवार बनाया है। जाखड़ ने उपचुनाव में जीत दर्ज की थी।

2014 के लोकसभा चुनाव में अभिनेता विनोद खन्ना ने गुरदासपुर सीट से जीत दर्ज की थी। 27 अप्रैल 2017 को उनका निधन हो गया। जिसके बाद उपचुनाव में जाखड़ ने जीत दर्ज की थी। विनोद खन्ना इस सीट से 2014 से पहले तीन बार सांसद चुने गए।

अब एक बार फिर बीजेपी अभिनेता को इस सीट से उतार सकती है। सन्नी देओल की सौतेली मां हेमा मालिनी मथुरा से सांसद हैं। बीजेपी ने इस बार भी मथुरा से मालिनी को टिकट दिया। उनके प्रचार में धर्मेंद्र भी पहुंचे थे।

Spread the love
Hindi News से जुड़े हर अपडेट और को जल्दी पाने के लिए Facebook Page को लाइक करें और विडियो देखने के लिए Youtube को सब्सक्राइब करें।

Leave A Reply