Breaking News
Home / राज्य / अन्य राज्य / मुझे राजनीति का ज्ञान नहीं है लेकिन मैं राष्ट्रभक्त हूं – सनी देओल

मुझे राजनीति का ज्ञान नहीं है लेकिन मैं राष्ट्रभक्त हूं – सनी देओल

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: पंजाब के गुरदासपुर से भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल ने आज अपना नामांकन कर दिया है। उनके साथ उनके भाई और बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल भी साथ रहे। सनी देओल ने कुछ दिन पहले ही भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा था।

आज उनके साथ नामांकन के वक्त केंद्रीय मंत्री वीके सिंह, जितेंद्र सिंह समेत भाजपा के कई अन्य नेता भी रहे। नामांकन के बाद सनी देओल के एक रैली भी करेंगे, जिसके बाद उन्हें मुंबई के लिए रवाना होना है। सनी देओल ने अपने असली नाम ‘अजय सिंह देओल’ के नाम से नामांकन किया है।

नामांकन के बाद सनी देओल ने कहा कि ढाई किलो के हाथ की ताकत उनके समर्थकों से आती है। उन्होंने कहा कि मुझे राजनीति का ज्ञान नहीं है लेकिन मैं राष्ट्रभक्त हूं। सनी बोले कि हम देश को एकजुटने के लिए आगे बढ़ रहे हैं, मोदी जी हमारे साथ हैं। आप लोग जो भी कहोगे, मैं वही करूंगा।

दरअसल, आज ही मुंबई में मतदान है और सनी मुंबई के वोटर हैं। हालांकि, वह 1 मई से लगातार गुरदासपुर में चुनावी सभाएं करेंगे और चुनाव तक यहां ही डेरा डालेंगे। सनी के लिए उनके पिता धर्मेंद्र और भाई बॉबी देओल भी प्रचार करेंगे।

सनी देओल का मुकाबला यहां कांग्रेस के सुनील जाखड़ से है। उन्होंने उपचुनाव में जीत दर्ज की थी। उनसे पहले इस सीट से बीजेपी की तरफ से विनोद खन्ना चार बार सांसद रह चुके हैं। विनोद खन्ना साल 1998, 1999, 2004 और 2014 में यहां से सांसद रहे थे।

सनी देओल ने नामांकन करने से पहले अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में माथा भी टेका। नीले रंग की शर्ट के साथ नीले रंग की पगड़ी बांधे अभिनेता सनी, जो खुद एक सिक्ख हैं वह अपने समर्थकों के साथ हाथ जोड़े मंदिर परिसर में घुसे, इसी लिबास में उन्होंने नामांकन भी किया।

गौरतलब है कि सनी देओल ने बॉलीवुड को ‘बॉर्डर’, ‘बेताब’, ‘गदर-एक प्रेमकथा’, ‘घायल’, घातक जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं।

Spread the love

About desk

Check Also

सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, छत्तीसगढ़ में सात नक्सलियों को मार गिराया

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ चलाए जा रहे ऑपरेशन में सुरक्षाबलों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *