Breaking News
Home / राज्य / बिहार / लालू के लाल ने मीडिया वालों को बाउंसर से पिटवायाऔर FIR भी दर्ज करवाया

लालू के लाल ने मीडिया वालों को बाउंसर से पिटवायाऔर FIR भी दर्ज करवाया

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: लालू के लाला बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव के सुरक्षाकर्मियों और मीडियाकर्मियों के बीच जमकर मारपीट हुई जिसके बाद बवाल मच गया है। मीडियाकर्मियों का कहना है कि तेजप्रताप यादव के बाउंसर्स ने हमलोगों से बदसलूकी की और उनकी जमकर पिटाई कर दी।

तेजप्रताप ने मीडियाकर्मियों पर आरोप लगाया है कि मेरे ऊपर जानलेवा हमला करने की साजिश थी और मीडिया वालों ने मुझपर हमला किया और इस दौरान मेरी गाड़ी का शीशा तोड़ दिया। मेरे ड्राइवर की आंख में शीशे का टुकड़ा चला गया है। मैंने एयरपोर्ट थाने में एफआइआर कराया है।

उन्होंने बताया कि मेरे घायल ड्राइवर को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। साथ ही उन्होंने पुलिस से मांग की, मुझपर जिस मीडियाकर्मी ने हमला किया उसे आज शाम तक गिरफ्तार करे।

आज दोपहर तेजप्रताप यादव अपने समर्थकों के साथ वोट डालने पटना के वेटनरी कॉलेज मैदान स्थित मतदान केंद्र पहुंचे, जहां वोट देकर लौटते समय उनकी गाड़ी से एक मीडियाकर्मी का पैर कुचल गया तो उसके धक्के से तेजप्रताप की गाड़ी का शीशा टूट गया। इस बात पर तेजप्रताप के बाउंसर्स ने इस मामले में मीडियाकर्मियों की पिटाई कर दी।

इस बारे में जब तेजप्रताप यादव से सवाल पूछा गया तो उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि हमारी गाड़ी का कांच फोड़ा गया है। हमलोगों पर जानलेवा हमला किया गया है। तेजप्रताप ने इस बात से भी इनकार किय़ा कि सुरक्षाकर्मियों ने मारपीट की है।

Spread the love

About desk

Check Also

जदयू का तीन तलाक पर सरकार का राज्यसभा में भी विरोध करेगी

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: जदयू ने गुरुवार को लोकसभा में तीन तलाक बिल का विरोध किया। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *