Breaking News
Home / राज्य / अन्य राज्य / ठगी और धोखाधड़ी कांग्रेस की रग-रग में बसी है – मोदी

ठगी और धोखाधड़ी कांग्रेस की रग-रग में बसी है – मोदी

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए शुक्रवार को कांग्रेस पर करारा प्रहार किया। अपने संबोधन की शुरुआत करते हुए उन्होंने कहा कि आपके साथ मेरा नाता बहुत पुराना है। जब सत्ता के गलियारों में हम कहीं नहीं थे, तब संगठन के कार्यों के लिए मैं आपके बीच बैठता था। यहां के कार्यकर्ताओं में भाजपा के प्रति जो मैंने भाव देखा है, वो अभूतपूर्व है।

पीएम मोदी ने कहा कि यहां के विधानसभा चुनाव के बाद हर वर्ग के विकास के लिए हमारा संकल्प और मजबूत हुआ है। मैं विश्वास दिलाता हूं कि छत्तीसगढ़ की सड़कों, रेलवे के काम, उद्योग धंधे लगाने के काम में हम और तेजी लाएंगे। उन्होंने कहा कि दो महीने पहले जब छत्तीसगढ़ में नयी सरकार बनी तो हमें भी उम्मीद थी कि ये कुछ नए तरीके से काम करेंगे। लेकिन सच्चाई ये है कि जो पहले बेहतर काम किये जा रहें थे, उन्हें भी ठप किया जा रहा है।

रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि छत्तीसगढ़ की नयी सरकार ने दो नये फैसले लिये। पहलाः आयुष्मान भारत योजना से छत्तीसगढ़ को अलग किया। दूसराः सीबीआई को राज्य में आने पर रोक लगायी। मैं कांग्रेस सरकार से जानना चाहता हूं कि आखिर वे छत्तीसगढ़ के गरीबों को किस बात की सजा दे रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 55 साल में गरीब को बर्बाद किया, देश को गुमराह किया। हमने गरीबों में नया विश्वास भरा है, नई उम्मीद जगाई है। उसकी उंगली पकड़ के आगे बढ़ने के रास्ते खोजे हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस सरकार अभी से अपने भ्रष्टाचार को छुपाने में लगी है। दिल्ली से कांग्रेस को यही संस्कार मिलते हैं। उन्हें अब छत्तीसगढ़ को अपना एटीएम बनाना है। यहां से बक्से भर–भर के पैसे दिल्ली भेजने हैं। ठगी और धोखाधड़ी कांग्रेस की रग-रग में बसी है। छत्तीसगढ़ में इन्होंने किसानों की कर्जमाफी का वादा किया था, अभी तक किसी का ऋण माफ हुआ क्या? उन्होंने कहा कि देश के अलग अलग हिस्सों से ऐसे लोग महागठबंधन में मिल रहे हैं, जो कभी कांग्रेस को कोस कर उससे अलग हो गये थे। इनमें होड़ लगी है कि कौन मोदी को कितनी गाली दे सकता है. महामिलावट में शामिल होने का यही क्राइटेरिया है।

Spread the love

About admin

Check Also

BJP में शामिल हुए SDF के 13 में से 10 विधायक

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: सिक्किम विधानसभा चुनाव में पवन कुमार चामलिंग की पार्टी एसडीएफ के 15 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *