पश्चिम बंगाल में कई जगहों पर TMC-BJP में संघर्ष

0

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: लोकसभा चुनाव के बाद पश्चिम बंगाल के तमाम जिलों में तृणमूल कांग्रेस तथा भाजपा कार्यकर्ताओं में संघर्ष की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। इस कड़ी में पिछले 24 घंटे में कोलकाता तथा अन्य कई जिलों में तृणमूल कांग्रेस तथा भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच संघर्ष की घटनाएं घटी है। इसमें कई कार्यकर्ताओं को गंभीर चोट लगी है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस घटना की जांच पड़ताल कर रही है।

पिछले 3 दिनों के भीतर पश्चिम बंगाल में तृणमूल कार्यकर्ता की यह दूसरी हत्या है। मंगलवार को ही उत्तर 24 परगना के निमता में टीएमसी कार्यकर्ता निर्मल कुंडू की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

लोकसभा चुनाव कब का खत्म हो चुका है, लेकिन पश्चिम बंगाल में राजनीतिक झड़पों और हत्याओं का दौर थम नहीं रहा है। कूचबिहार में दिनहाटा के पेटला बाजार में बुधवार शाम तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के एक कार्यकर्ता की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई । टीएमसी के मृतक कार्यकर्ता की पहचान अजीजुर रहमान के रूप में की गई है।

पिछले 3 दिनों के भीतर पश्चिम बंगाल में तृणमूल कार्यकर्ता की यह दूसरी हत्या है। मंगलवार को ही उत्तर 24 परगना के निमता में टीएमसी कार्यकर्ता निर्मल कुंडू की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वहीं तृणमूल कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं ने अजीजुर के घर में घुसकर उसकी हत्या की।वहीं भाजपा ने इन आरोपों को खारिज किया है। भाजपा का कहना है कि यह टीएमसी के बीच की आपसी लड़ाई का नतीजा है।

इस घटना के बाद कूचबिहार में टीएमसी के एक नेता ने आरोप लगाया है कि भाजपा के नेता अजहर अली ने अपने कुछ सहयोगियों के साथ मिलकर इस हत्या को अंजाम दिया है। टीएमसी के स्थानीय नेता ने कहा कि भाजपा के सदस्य अजहर अली और कुछ अन्य लोगों ने मिलकर अजीजुर रहमान की हत्या की है। वहीं भाजपा ने टीएमसी के इन आरोपों को खारिज किया है।

Spread the love
Hindi News से जुड़े हर अपडेट और को जल्दी पाने के लिए Facebook Page को लाइक करें और विडियो देखने के लिए Youtube को सब्सक्राइब करें।

Leave A Reply