तृणमूल के एजेंटों ने कई मतदाताओं को मताधिकार से वंचित किया

0

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: तृणमूल के एजेंटों ने कई मतदाताओं को मताधिकार से वंचित किया,  खबर है कि हावड़ा लोकसभा के वार्ड नंबर 11 के बूथ नंबर 139 में तृणमूल के द्वारा फाल्स वोटिंग का आरोप लगाया गया है। वहीं बूथ नंबर 141, 142, 144, 145, 148 पर तृणमूल के एजेंटों पर खुद मतदाताओं को प्रभावित करने का आरोप वहां के मतदाताओं के द्वारा लगाया गया।
एक मतदाता ने बताया कि जब वे अपनी माँ के साथ बूथ नंबर 145 के पर मतदान करने गयी, जहां उन्होंने अपना मतदान किया और जब उनकी माँ मतदान कर रही थी तो तृणमूल के एक एजेंट ने खुद ईवीएम का बटन दबाया और बोला चलो हो गया वोट।

मतदान में जो लोग विरोध नहीं कर पाएंगे उनका वोट तृणमूल वाले खुद दे रहे हैं।
मदन विश्वास लाइन के कई मतदाताओं का आरोप है कि बूथ नंबर 141, 142 में जब कोई मतदान करता है तो तृणमूल वाले झांकते है और कई के मतदान तो तृणमूल के एजेंट खुद ही कर देते हैं विरोध करने पर गाली-गालोच करते हैं।
सुरक्षाकर्मी/ सेन्ट्रल फाॅर्स बूथ के बाहर बैठ कर आराम फार्मा रहे हैं। तृणमूल वाले उन्हें ठंडा और नास्ता खिला रहे हैं।

हावड़ा बाली के बूथ नंबर 126 में पवन नमक वोटर के बदले तृणमूल के एजेंट ने वोट दे दिया और विरोध करने पर उसके साथ भी बदतमीजी की गयी।
पवन ने बताया कि मैंने शिकायत तो कर दिया है पर ऐसा लोकतंत्र ने नहीं होना चाहिए था। जो अधिकार हमें संविधान ने दिया है उससे एक पोलिंग एजेंट छीन ले रहा, चुनाव आयोग को इस पर करवाई करनी चाहिए।

Spread the love
Hindi News से जुड़े हर अपडेट और को जल्दी पाने के लिए Facebook Page को लाइक करें और विडियो देखने के लिए Youtube को सब्सक्राइब करें।

Leave A Reply