Breaking News
Home / राज्य / पश्चिम बंगाल / तृणमूल के शासन में बम और बंदूक बनाने की फैक्ट्रियां फल-फूल रही – अमित शाह

तृणमूल के शासन में बम और बंदूक बनाने की फैक्ट्रियां फल-फूल रही – अमित शाह

डेस्क: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज कोलकाता में भाजयुमो की रैली को संबोधित करते हुए कहा कि ‘बंगाल की जनता रैली में न पहुंचे, इसके लिए तृणमूल सरकार ने पोस्टर लगाए कि भाजपा बांग्ला विरोधी है। मैं बता दूं कि भाजपा बांग्ला विरोधी नहीं, ममता विरोधी जरूर है।
शाह ने कहा कि तृणमूल सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए भाजपा बंगाल के कोने-कोने तक जाएगी। राहुल गांधी और ममता बनर्जी चाहे जितना विरोध कर लें, नेशनल रजिस्टर(एनआरसी) उनके रोकने से नहीं रुकेगा।
शाह ने कहा कि “हमारी पार्टी के संस्थापक ही श्यामा प्रसाद मुखर्जी हैं। हम रामकृष्ण परमहंस और विवेकानंद को मन में लेकर चलते हैं। हम बांग्ला विरोधी नहीं हैं। कुछ दिन पहले एनआरसी पर चर्चा हो रही थी। ममताजी ने इसका विरोध करने का काम किया। एनआरसी है असम के अंदर से विदेशी घुसपैठियों को चुन-चुनकर बाहर करने की प्रक्रिया। मुझे बताइए बांग्लादेशी घुसपैठियों को अलग करना चाहिए कि नहीं? ममता दीदी एनआरसी आपके रोकने से नहीं रुकेगी।”
शाह ने कहा “बंगाल के अंदर बम धमाके बांग्लादेशी घुसपैठिए करते हैं। उन्हें निकाल बाहर करना चाहिए कि नहीं? जिस धरती पर रामकृष्ण के भजन, चैतन्य महाप्रभु की वाणी गूंजती थी, आज वहां बम के धमाके गूंजते हैं। तृणमूल के शासन में बम और बंदूक बनाने की फैक्ट्रियां फल-फूल रही हैं। पश्चिम बंगाल की संस्कृति को वापस लाने के लिए यहां भाजपा की सरकार बनानी होगी। हम भाजपा के कार्यकर्ता हैं, हमारे लिए देश सबसे पहले है, वोटबैंक बाद में आता है। बंगाल में रहकर तृणमूल भ्रांति फैला रही है कि एनआरसी के तहत शरणार्थी भी चले जाएंगे। पश्चिम बंगाल में जितने शरणार्थी हैं, सबको आश्वस्त करना चाहता हूं कि भाजपा सरकार अफगानिस्तान, पाकिस्तान और बांग्लादेश से आए हुए शरणार्थियों को नागरिकता देने के लिए बिल लेकर आई है। ममताजी भ्रांति फैलाना बंद करो। शरणार्थियों को यहां रखना भारत सरकार की जिम्मेदारी है। तृणमूल बताए कि जब सिटिजनशिप अमेंडमेंट बिल 2016 राज्यसभा में आएगा तो ममताजी समर्थन करेगी कि नहीं? ममताजी भ्रष्टाचार, कानून-व्यवस्था, बम धमाकों के खिलाफ लड़कर आई हैं। तृणमूल सरकार बनने के बाद भतीजे का भ्रष्टाचार, सिंडीकेट भ्रष्टाचार, कोल माफिया, कोर्ट माफिया, पूरे बंगाल पर माफिया जमकर बैठे हैं। भ्रष्टाचार को दूर करना है तो यहां मोदीजी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनानी होगी।”

Spread the love

About admin

Check Also

मुहर्रम का जुलूस देखते वक्त मकान की छत गिरी, एक बालक की मौत चार घायल

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में छत गिरने से एक बच्चे की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *