दीदी संतुलन खो दिया है, तृणमूल को 10 सीटें भी नहीं मिलेंगी – मोदी

0

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: झाड़ग्राम में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि दीदी ने संतुलन खो दिया है। दीदी को लोकतंत्र का डर सता रहा है। तृणमूल कांग्रेस को पश्चिम बंगाल में 10 सीटें भी नहीं मिलेंगी। ममता दीदी का दिल्ली जाने का सपना टूटता दिख रहा है।

उन्होंने कहा कि दीदी को लोकतंत्र का डर सताये और कानून का डर सताये, तो यह डर अच्छा है। दीदी को जनता का डर सताये, यह अच्छा है। उन्होंने कहा कि यह पूरा क्षेत्र क्रांति के वीरों की धरती है। यहां की जनजातियों के साथियों ने अंग्रेजों के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। यदि हमारे पूर्वज अंग्रेजों से लड़ सकते हैं, तो टीएमसी के जगाई और मधाई क्या हैं।

उन्होंने कहा कि आजादी के बाद की सरकारों ने आदिवासी परिवारों के अधिकारों की हितों की रक्षा के लिए अटलजी की सरकार ने एक अलग मंत्रालय बनाया था। केंद्र सरकार ने इस बार 30 फीसदी से अधिक राशि का प्रावधान किया है। हमारा संकल्प है कि गरीब, आदिवासी को 2022 तक अपना पक्का घर होगा तथा गैस चूल्हे में गैस का कनेक्शन होगा।

उन्होंने कहा कि वह भरोसा देते हैं कि कोई भी उन लोगों का अधिकार नहीं छीन पायेगा। कांग्रेस, टीएमसी और वामपंथियों की अपवाहों से लोगों को सतर्क रहने की उन्होंने सलाह दी।

Spread the love
Hindi News से जुड़े हर अपडेट और को जल्दी पाने के लिए Facebook Page को लाइक करें और विडियो देखने के लिए Youtube को सब्सक्राइब करें।

Leave A Reply