Breaking News
Home / राज्य / मध्यप्रदेश / विजयवर्गीय ने कहा ऊपर से ‘बॉस’ का इशारा हो जाए, तो मध्य प्रदेश में बन जायेगी हमारी सरकार

विजयवर्गीय ने कहा ऊपर से ‘बॉस’ का इशारा हो जाए, तो मध्य प्रदेश में बन जायेगी हमारी सरकार

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार गिराने के लिये बीजेपी द्वारा विधायकों को धन का लालच दिये जाने के कांग्रेस के आरोपों के बीच बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर विवाद खड़ा हो गया है। विजयवर्गीय ने दावा किया है कि कमलनाथ सरकार बीजेपी की कृपा से चल रही है और जिस दिन बीजेपी आलाकमान को छींक भर आ गयी, उसी दिन मध्य प्रदेश में बीजेपी फिर से सत्ता में आ जायेगी।

विजयवर्गीय ने बीजेपी के एक कार्यक्रम के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, “यह सरकार (कमलनाथ सरकार) कैसी सरकार है? यह सरकार हमारी कृपा से चल रही है। जिस दिन ऊपर से बॉस का इशारा हो जायेगा ना….” बीजेपी महासचिव ने कहा, “हालिया विधानसभा चुनावों के दौरान कांग्रेस के फैलाये भ्रम जाल के कारण प्रदेश में वोट थोड़ा इधर-उधर चला गया। लेकिन हमें निराश होने की कोई आवश्यकता नहीं है।”

विजयवर्गीय ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को ढांढ़स बंधाते हुए कहा, “प्रदेश हमारे हाथ से चला गया, कोई बात नहीं। प्रदेश कभी भी वापस हमारे पास आ जायेगा। जिस दिन दिल्ली वालों को केवल एक छींक आ जायेगी, उसी दिन प्रदेश में हमारी सरकार बन जायेगी।” उन्होंने यह भी कहा, “हम पिछले 15 साल से गाली देना भूल ही गये थे। चूंकि इस अवधि में राज्य में हमारी सरकार थी, तो अधिकारियों को केवल एक फोन करने पर हमारे काम हो जाते थे। अब हम सुबह साढ़े पांच बजे उठकर गाली याद करेंगे। जो अधिकारी काम नहीं करेगा, हम उसकी पूजा तो नहीं करेंगे।”

Spread the love

About admin

Check Also

विवादित बयान के प्रायश्चित हेतु कठोर तपस्या करेंगी प्रज्ञा ठाकुर

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: लोकसभा चुनाव संपन्न हो चुके हैं, बस रिजल्ट आना बाकी है। सभी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *