पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में फांसी पर लटका मिला BJP कार्यकर्ता का शव

0

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यकर्ता का शव पेड़ से लटका हुआ मिला। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। बीजेपी वर्कर की लाश मिलने से इलाके में तनाव के हालात पैदा हो गए। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। इलाके में पुलिस बल तैनात किया गया है।

मामला पुरुलिया के अरशा पुलिस थाना क्षेत्र का है। जहां सेनाबोना गांव में गुरुवार की सुबह भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यकर्ता की लाश पेड़ से लटकी पाई गई। पूरे इलाके में यह ख़बर आग की तरह फैल गई। मृतक की पहचान 22 वर्षीय शिशुपाल साहिस के रूप में हुई है।

भाजपा नेताओं का दावा है कि मृतक भाजपा कार्यकर्ता शिशुपाल साहिस बीजेपी युवा मोर्चा का सदस्य था। उसके पिता भाजपा शासित शिरकाबाद ग्राम पंचायत के उपप्रधान हैं। जिले के बीजेपी कार्यकर्ताओं में शिशुपाल की मौत से रोषव्याप्त है।

इस घटना के बाद क्षेत्र में तनाव बना हुआ है। सूचना मिलने के बाद भारी पुलिस बल घटनास्थल पर भेजा गया है। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है। पंचनामे के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अब पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि मामला हत्या का है या आत्महत्या का।

पुरुलिया जिला अंतर्गत बगमुंडी विधानसभा क्षेत्र के अर्सा थाना के सिरकाबाद ग्राम पंचायत के भाजपा सदस्य जादव सहिस के 22 वर्षीय पुत्र शिशुपाल सहिस का शव पेड़ पर लगे फंदे से लटकता पाया गया। भाजपा ने तृणमूल समर्थक बदमाशों पर इस घटना का आरोप लगाया है।

Spread the love
Hindi News से जुड़े हर अपडेट और को जल्दी पाने के लिए Facebook Page को लाइक करें और विडियो देखने के लिए Youtube को सब्सक्राइब करें।

Leave A Reply