Breaking News
Home / राज्य / पश्चिम बंगाल / पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में फांसी पर लटका मिला BJP कार्यकर्ता का शव

पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में फांसी पर लटका मिला BJP कार्यकर्ता का शव

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यकर्ता का शव पेड़ से लटका हुआ मिला। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। बीजेपी वर्कर की लाश मिलने से इलाके में तनाव के हालात पैदा हो गए। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। इलाके में पुलिस बल तैनात किया गया है।

मामला पुरुलिया के अरशा पुलिस थाना क्षेत्र का है। जहां सेनाबोना गांव में गुरुवार की सुबह भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यकर्ता की लाश पेड़ से लटकी पाई गई। पूरे इलाके में यह ख़बर आग की तरह फैल गई। मृतक की पहचान 22 वर्षीय शिशुपाल साहिस के रूप में हुई है।

भाजपा नेताओं का दावा है कि मृतक भाजपा कार्यकर्ता शिशुपाल साहिस बीजेपी युवा मोर्चा का सदस्य था। उसके पिता भाजपा शासित शिरकाबाद ग्राम पंचायत के उपप्रधान हैं। जिले के बीजेपी कार्यकर्ताओं में शिशुपाल की मौत से रोषव्याप्त है।

इस घटना के बाद क्षेत्र में तनाव बना हुआ है। सूचना मिलने के बाद भारी पुलिस बल घटनास्थल पर भेजा गया है। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है। पंचनामे के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अब पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि मामला हत्या का है या आत्महत्या का।

पुरुलिया जिला अंतर्गत बगमुंडी विधानसभा क्षेत्र के अर्सा थाना के सिरकाबाद ग्राम पंचायत के भाजपा सदस्य जादव सहिस के 22 वर्षीय पुत्र शिशुपाल सहिस का शव पेड़ पर लगे फंदे से लटकता पाया गया। भाजपा ने तृणमूल समर्थक बदमाशों पर इस घटना का आरोप लगाया है।

Spread the love

About desk

Check Also

दानवीरता के लिए सुरेंद्र बहादुर सिंह का सम्मान करेगा अखिल भारतीय क्षत्रिय समाज 

— रविवार को 52 संस्थाएं होंगी भव्य समारोह में शामिल कोलकाता : राम मंदिर निर्माण …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *