72 घंटे के प्रतिबंध के बावजूद सीएम योगी मीडिया की सुर्खियों में छाए हैं

0

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: चुनाव आयोग से मिली 72 घंटे की रोक के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ आज काशी जाएंगे। 72 घंटे के प्रतिबंध के बावजूद सीएम योगी मीडिया की सुर्खियों में छाए हुए हैं। विपक्ष उनपर इसी बात को लेकर निशाना साध रहा है कि किस तरह प्रचार ना करते हुए भी लोगों के बीच पहुंच गए हैं सीएम योगी। आज योगी बनारस में काशी विश्वनाथ के दर्शन करने के बाद संकटमोचन मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। इसके अलावा योगी बनारस में डोम राजा के द्वार भी जाएंगे।

बुधवार को अयोध्या में रामलला के दर्शन करने के बाद आज योगी बाबा भोलेनाथ की नगरी में हाजिरी देंगे। चुनाव आयोग के रोक के पहले दिन ही मंगलवार को योगी लखनऊ के हनुमान मंदिर में हनुमान चालीसा का पाठ किया। इसके बाद बैन के दूसरे दिन योगी बुधवार को अयोध्या के हनुमानगढ़ी में दर्शन करने पहुंच गए। इतना ही नहीं, बैन के तीसरे दिन उन्होंने बनारस में काशी विश्वनाथ मंदिर और संकटमोचन के दर्शन करने की रणनीति बनाई है।

ज्ञात हो कि प्रतिबंध की वजह से योगी ना तो रैली कर सकते हैं, ना राजनीतिक बैठक और ना चुनाव से जुड़ी कोई बयानबाजी कर सकते हैं। चुनाव आयोग ने उन्हें सोशल मीडिया के इस्तेमाल से भी रोक रखा है। विपक्ष का कहना है कि योगी ने ऐसा रास्ता तलाशा है जिसके चलते वो मीडिया में छाए हुए हैं।

चुनाव आयोग की पाबंदी के बाद योगी पूरी तरह बजरंग बली की शरण में नजर आ रहे हैं। लखनऊ और अयोध्या के बाद योगी गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की संसदीय सीट वाराणसी पहुंच रहे है।

Spread the love
Hindi News से जुड़े हर अपडेट और को जल्दी पाने के लिए Facebook Page को लाइक करें और विडियो देखने के लिए Youtube को सब्सक्राइब करें।

Leave A Reply