अचानक मुलायम से मिलने CM योगी, भेंट की कुंभ पुस्तिका

0

चैनल हिंदुस्तान डेस्क: समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की तबीयत खराब होने की खबर मिलने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को उनसे मिलने पहुंचे। इस दौरान उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव और मुलायम सिंह के भाई शिवपाल भी वहां मौजूद रहे।

योगी आदित्यनाथ ने मुलायम का हाल-चाल जाना और उन्हें एक कुंभ की पुस्तिका भेंट की। सभी नेता इस दौरान हंसते-ठहाके लगाते नजर आए।

बताया जा रहा है कि रविवार को मुलायम सिंह यादव का ब्लड शुगर लेवल काफी बढ़ गया था, जिसके बाद उन्हें लोहिया इंस्टिट्यूट में भर्ती किया गया।

स्थित‌ि सामान्य होने पर मुलायम को देर रात करीब दो बजे अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। मुलायम सिंह यादव हाईपर ग्लाईसिमिया (हाईपर टेंशन) और हाईपर डायबीटीज की समस्या से पीड़ित हैं। जिस कारण वो सक्रिय राजनीति से भी दूर हैं।

ज्ञात हो कि मुलायम सिंह यादव पिछले कई दिनों से अखिलेश और शिवपाल से अलग-अलग मुलाकात कर रहे थे। लोकसभा चुनावों में हार के बाद मुलायम सिंह यादव की कोशिश है कि शिवपाल और अखिलेश यादव एक हों और आगे का रास्ता साथ-साथ तय करें।

Spread the love
Hindi News से जुड़े हर अपडेट और को जल्दी पाने के लिए Facebook Page को लाइक करें और विडियो देखने के लिए Youtube को सब्सक्राइब करें।

Leave A Reply